Loading...    
   


DATIA: शादी के जश्न में दूल्हे के चाचा की हत्या, पड़ोसी ने गोली मारी - MP NEWS

दतिया।
मध्य प्रदेश के दतिया जिले में मामूली बात पर पड़ोसी ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक के भतीजे की शादी की तैयारियां चल रही थीं। इसी में शामिल होने एक मेहमान ने आरोपी के घर के सामने अपने वाहन खड़े कर दिए। इसी को लेकर विवाद हो गया। पड़ोसी ने कट्‌टे से गोली चला दी। इस दौरान एक महिला भी गोली लगने से घायल हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।   

जिले के सेंवढ़ा में अतरेटा थाना क्षेत्र के ग्राम ढिमरपुरा निवासी फूल सिंह बाथम (40) के घर भतीजे की शादी का जश्न मनाया जा रहा था। तभी एक रिश्तेदार ने सामने रहने वाले जनवेद केवट के घर के पास बाइक खड़ी कर दी। इस बात से जनवेद और फूल सिंह के परिवार में विवाद हो गया। मामला कुछ देर में तूल पकड़ गया। शादी के जश्न में ढोल की थाप बंद होकर मारपीट शुरू हो गई। तभी जनदेव के परिवार की ओर से कट्‌टे से फायर किया गया। मामले को शांत कराने के लिए फूल सिंह आगे बढ़ा तो यह कट्‌टे की गोली सीधे उसकी को जा लगी। गोली लगते फूल सिंह जमीन पर जा गिरा गया। इसी समय आरोपी पक्ष की ओर से और गोलियां दागी गई। 

इस घटना में फूल सिंह के परिवार की महिला भी घायल हुई। फूल सिंह को उपचार के लिए सेंवढ़ा लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। अतरेटा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के मामले में जनवेद केवट, रिशुपाल बघेल, करु, बबलू केवट, करन सिंह और हेमलता को आरोपी बनाकर तलाश शुरू कर दी।

30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here