Loading...    
   


BHOPAL में ऑक्सीजन की कोई किल्लत नहीं: कलेक्टर का दावा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया का दावा है कि भोपाल में लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन की कोई किल्लत नहीं है। 150 अस्पतालों में जितनी डिमांड आ रही है उतनी ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित की जा रही है। कलेक्टर ने कहा कि हम एक दिन पहले ही लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन की व्यवस्था कर लेते हैं ताकि किसी भी प्रकार की समस्या ना आए।

ट्रांसपोर्टेशन में गड़बड़ी हो जाती है 

वरिष्ठ पत्रकार श्री बृजेश राजपूत से बात करते हुए कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने बताया कि ऑक्सीजन की उपलब्धता की कोई समस्या नहीं है। कभी-कभी लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन के ट्रांसपोर्टेशन में समस्या आ जाती है क्योंकि लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन के ट्रांसपोर्टेशन के लिए लिमिटेड सोर्स है। 

सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रेमडेसिवीर नहीं दे सकते: कलेक्टर 

कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने कहा कि यदि AIIMS या उसके समकक्ष संस्थानों की गाइड लाइन के अनुसार रेमडेसिवीर इंजेक्शन की बात करें तो हमारे पास पर्याप्त स्टॉक है लेकिन सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रेमडेसिवीर इंजेक्शन उपलब्ध नहीं कराया जा सकता।

विशेष नोट:- हम लोगों से अपील करते हैं कि यदि भोपाल की किसी भी सरकारी या प्राइवेट अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की बात की जाती है या फिर ऑक्सीजन के चार्ज निर्धारित से ज्यादा लिए जाते हैं तो कृपया तत्काल कलेक्टर से शिकायत करें।

26 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here