Loading...    
   


BF के हाथों अपने ही भाई की हत्या करवा दी, एक्ट्रेस शनाया काटवे गिरफ्तार

नई दिल्ली।
कर्नाटक राज्य के हुबली जिले की पुलिस ने मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि शनाया ने साजिश रचकर अपने बॉयफ्रेंड से अपने ही सगे भाई की हत्या करवा दी।

कन्नड़ एक्ट्रेस ने अपने ही भाई की हत्या की साजिश रची

कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे का नियाज अहमद कटिगार नामक युवक से अफेयर था। लेकिन सनाया के भाई राकेश काटवे को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। पुलिस का कहना है कि इसी तरह के चलते शनाया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही भाई के मर्डर की साजिश रची।

कन्नड़ एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने शव को कई टुकड़ों में काटा

बीती 9 अप्रैल को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शनाया हुबली आई थी। इसी दौरान आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश की हत्या कर दी। नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद नियाज और उसके साथियों ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया।

सभी आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में नियाज अहमद (21 वर्ष) उसके साथियों तौशीफ चन्नापुर (21 वर्ष) अमन गिरानीवाले (19 वर्ष) और अल्ताफ मुल्ला (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है। बीती 22 अप्रैल को पुलिस ने शनाया काटवे को भी हत्या के इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शनाया काटवे ने साल 2018 में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'ओन्डु घंतेया काथे' में भी शनाया काटवे दिखाई दी थीं।

27 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here