Loading...    
   


इंदौर सांसद ने सिर्फ फोटो खिंचवाया, वैक्सीन नहीं लगवाया! - MP NEWS

इंदौर।
भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं सांसद शंकर लालवानी के वैक्सीनेशन पर सवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नर्स उनके कंधे पर इंजेक्शन टच करते हुए दिखाई दे रही है। यानी वैक्सीनेशन नहीं हुआ सिर्फ फोटो खींचा गया। श्री लालवानी का कहना है कि वह तो केवल फोटो शूट था, वैक्सीनेशन पहले ही हो चुका है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं सांसद शंकर लालवानी पर सवाल उठा रहा है। वीडियो में शंकर लालवानी कोरोनावायरस का वैक्सीनेशन कराते हुए दिखाई दे रहे हैं परंतु ध्यान से देखने पर पता चलता है कि नर्स ने उनके कंधे पर केवल इंजेक्शन टच किया। वैक्सीन को इंजेक्ट नहीं किया गया। इस वीडियो के साथ कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

वैक्सीनेशन के फोटो शूट पर सांसद शंकर लालवानी के जवाब और नए सवाल

सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि 'मैंने पहले वैक्सीनेशन करवा लिया था। वैक्सीनेशन के बाद अस्पताल का स्टाफ आ गया। उन्होंने कहा कि हमारे साथ एक फोटो हो जाए। इसके बाद फिर फोटो खिंचवाने के लिए नर्स ने इंजेक्शन को टच किया था। ऐसा कई बार हो जाता है जब लोग कहते हैं कि आपके साथ फोटो खिंचवाना है।'

सवाल यह है कि वीडियो और फोटो देखने के बाद यह बिल्कुल समझ में नहीं आ रहा कि नर्स फोटो खिंचवाना चाहती है, जबकि ऐसा प्रतीत जरूर होता है कि उसे कैमरे में कोई दिलचस्पी ही नहीं है। सांसद लालवानी के पीछे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी है। जो यह संदेह करने के लिए पर्याप्त है कि फोटो सेशन सांसद श्री लालवानी ने करवाया है।

सबसे बड़ा सवाल यह है कि यदि सांसद श्री शंकर लालवानी ने वैक्सीनेशन करवा लिया है तो वैक्सीनेशन के समय के फोटो और वीडियो कहां है।

15 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here