Loading...    
   


भाजपा के प्रदेश कार्यालय में यौन उत्पीड़न की शिकायत, वीडियो वायरल - MP NEWS

भोपाल
। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवा महिला कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में स्थित नानाजी देशमुख पुस्तकालय में यौन उत्पीड़न की शिकायत कर रही है। शिकायत राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री बीएल संतोष से की गई है। प्रतिलिपि में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लिया गया है। 

शिकायतकर्ता लड़की भाजपा में पूर्णकालिक कार्यकर्ता बनने के लिए भोपाल आई है

शिकायतकर्ता युवती ने अपना परिचय तो दिया परंतु जिस व्यक्ति की शिकायत कर रही थी उसका नाम नहीं लिया। वायरल वीडियो में लड़की ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ता है और मध्य प्रदेश के किसी गांव से भाजपा संगठन को अपना जीवन समर्पित करने के लिए भोपाल आई है। राजनीति का अध्ययन करने के लिए नानाजी देशमुख पुस्तकालय में जाती है। 

नानाजी देशमुख पुस्तकालय में बुजुर्ग व्यक्ति ने जांघ पर जांघ रख दी 

वायरल वीडियो में उसने बताया कि नानाजी देशमुख पुस्तकालय में एक बुजुर्ग व्यक्ति उनके साथ अभद्र व्यवहार करता है। यह सब कुछ पिछले कुछ महीनों से चल रहा है। 12 मार्च 2021 को शुक्रवार के दिन बुजुर्ग व्यक्ति लाइब्रेरी में उसके पास आकर बैठ गए और उसकी जांघ पर जांघ रख दी। लड़की ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति ने उसे कई बार घर बुलाया है और यह भी कहते हैं कि तुम्हारे पास मोटरसाइकिल है इसलिए तो मुझे घर तक छोड़ कर आया करो।

19 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here