Loading...    
   


MBA छात्रा के फोटो के नीचे कॉल गर्ल लिख FB पर पोस्ट किया - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में MBA की छात्रा को बदनाम करने के लिए उसके सोशल मीडिया अकाउंट के फोटो के नीचे कॉल गर्ल लिखकर उसे वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट से परेशान युवती ने देर रात हनुमानगंज पुलिस थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई।   

हालांकि मामला बजरिया इलाके का होने से हनुमानगंज पुलिस ने शून्य पर कायमी कार केस डायरी बजरिया पुलिस को सौंप दी है। हनुमानगंज पुलिस के अनुसार बजरिया निवासी 28 साल की युवती MBA कर रही है। उसने बताया, उसके सोशल मीडिया पर अकाउंट है। उसने देखा कि उसके फेसबुक अकाउंट पर उसके ही अकाउंट का उसका एक फोटो पोस्ट किया गया है। पोस्ट के नीचे उसे कॉल गर्ल लिखा गया है।

इसके बाद से ही उसे लोगों के भद्दे कमेंट आ रहे हैं। परेशान होकर वह पास के थाने हनुमानगंज पहुंची और शिकायत की। उसने बताया, यह पोस्ट किसी रिया कुशवाहा के प्रोफाइल से किया गया है। वह रिया को नहीं जानती है। पुलिस ने आईटी एक्ट और सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट करने समेत अन्य धाराओं में रिया को आरोपी बनाया है।

फिलहाल यह नहीं पता चल पाया कि यह रिया कौन है। यहां किसी ने पीड़िता को बदनाम करने की नीयत से फर्जी प्रोफाइल बनाकर ऐसा किया। बजरिया पुलिस का कहना है, अब तक पीड़ित के बयान नहीं हो पाए, इसलिए अभी ज्यादा जानकारी नहीं है।

आरोपी ने पीड़िता के प्रोफाइल का स्क्रीन शॉट लिया। इसको रिया नाम के प्रोफाइल से पीड़ित के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया। इसी पोस्ट के लिए उसने कई कमेंट लिखे। कॉल गर्ल लिखने के कारण लोग पीड़ित को अश्लील कमेंट करने लगे।

15 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here