Loading...    
   


GWALIOR HIT N RUN: महिला शिक्षक की मौत - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में हिट एंड रन केस सामने आया है। सत्यम बस सर्विस की एक बस ने स्कूल जा रही है महिला शिक्षक के स्कूटर में पीछे से टक्कर मारी और फिर घटनास्थल से फरार होने के लिए बस ड्राइवर सड़क पर गिरी महिला शिक्षकों को कुचलते हुए भाग गया।

ग्वालियर महानगर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शीलनगर निवासी 35 वर्षीय एलिजाबेथ जोसेफ पत्नी हनि जोसेफ मुरैना रोड पर सेंट जॉन वियानी स्कूल में टीचर हैं। उनकी ननद भी इसी स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं। सोमवार सुबह एलिजाबेथ जोसेफ अपनी ननद को लेकर स्कूल जाने के लिए निकली। स्कूल पहुंचने से कुछ दूरी पहले ही तेजी से आ रही सत्यम बस सर्विस की बस के ड्राइवर ने लापरवाही से बस को चलाते हुए एलिजाबेथ के स्कूटर में पीछे से टक्कर मार दी।

बस की टक्कर से एलिजाबेथ का बैलेंस बिगड़ गया और वह उछल कर सड़क पर जा गिरी। बस के ड्राइवर ने बजाय ब्रेक लगाने के बस को आगे की तरफ दौड़ा दिया। घटनास्थल से भागने की कोशिश में बस ड्राइवर ने सड़क पर गिरी एलिजाबेथ जोसेफ को कुचल डाला। बस का पहिया महिला शिक्षक की ऊपर से गुजर गया। उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि बस की टक्कर से महिला शिक्षक गिर गई थी परंतु गंभीर रूप से घायल नहीं हुई थी। यदि बस ड्राइवर भागने की कोशिश नहीं करता तो महिला शिक्षक जिंदा होती।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here