Loading...    
   


JABALPUR: ऑटो चालक की पड़ोसियों ने पीट - पीटकर हत्या की - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में कचरा फेंकने के मामूली विवाद में 30 वर्षीय ऑटो चालक को पड़ोसियों ने लाठी-डंडा, तलवार व चाकू से वार कर मार डाला। युवक बचने के लिए भागा, लेकिन आरोपियों ने चारों ओर से घेर कर उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए दो आरोपियों को रात में तो दो को मंगलवार दोपहर को हिरासत में ले लिया।  

झंडा चौक मदार छल्ला हनुमानताल निवासी सईद नमक उर्फ सईद शाह (30) भाभी और पड़ोसी सद्दाम के परिवार की महिलाओं में कचरा फेंकने को लेकर रात 12 बजे के लगभग कहासुनी हुई थी। सईद रात में लौटा। भाभी से विवाद की बात सुनी तो वह सद्दाम के घर पहुंच गया। बताते हैं कि वह नशे में था। उसने सद्दाम के घर की महिलाओं को गाली देने लगा। इसके बाद आरोपियों ने घेर कर उस पर हमला कर दिया। सद्दाम कुरैशी, भूरा कुरैशी, बौना कुरैशी, आरिफ व 17 वर्षीय नाबालिग ने लाठी-डंडा, तलवार, बका व चाकू से वार कर हत्या कर दी। सोमवार रात 12 से डेढ़ बजे के बीच विवाद औ हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

टीआई हनुमानताल उमेश गोल्हानी के मुताबिक हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए मामले में टेढ़ी नीम निवासी सद्दाम (25) और मंसूर किराना के पास ठक्कर ग्राम निवासी बौना उर्फ अहसान (20) को हिरासत में ले लिया है। रात में ही सर्चिंग के दौरान आराेपियों के घर से हत्या में प्रयुक्त बका, चाकू, तलवार, रॉड व डंडा आदि जब्त कर लिया है। वहीं मंगलवार को आरिफ व नाबालिग को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

खून से लहूलुहान सईद को परिवार के लोग घायल हालत में लेकर हनुमानताल थाने पहुंचे। पर तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। पुलिस ने उसे विक्टोरिया के मर्चुरी में रखवा दिया। मंगलवार को शव को पीएम के लिए भिजवाया गया। सीएसपी अखिलेश गौर के मुताबिक सईद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। उसके खिलाफ पांच से छह मामले मारपीट, नशा करने, 151 में चालान के दर्ज हैं। पूर्व में भी सईद और आरोपियों के बीच विवाद हुआ था। सईद पूर्व में भी आरोपी पक्ष के घर की महिलाओं को गाली आदि दे चुका था। इस कारण आरोपी खुन्नस खाए बैठे थे।

सईद शाह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। हमले में उसके गर्दन की मुख्य नस कट गई थी। अधिक खून बहने के चलते उसकी मौत हो गई। अन्य फरार तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी है। हत्या की खबर पाकर मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची थी। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने एक फरार आरोपी को की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here