Loading...    
   


जनता को परेशान किए बिना कोरोना को रोकना: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा - INDIA CORONA NEWS

नई दिल्ली।
भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने आज कोरोनावायरस के संक्रमण की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जनता को परेशान किए बिना कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकना है। 

फेस मास्क को लेकर गंभीरता बहुत जरूरी है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हमें हर हाल में कोरोना महामारी को हराना होगा और इसके लिए फेस मास्क को लेकर गंभीरता अभी भी बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीनेशन की गति लगातार बढ़ रही है। हम एक दिन में 30 लाख लोगों को वैक्सीनेट करने के आंकड़े को भी पार कर चुके हैं, लेकिन इसके साथ ही हमें वैक्सीन की बर्बादी की समस्या को बहुत गंभीरता से लेना होगा। कोरोना की लड़ाई में वैक्सीन प्रभावी हथियार है। 

जनता को पैनिक किए बिना निर्णायक कदम उठाने होंगे: प्रधानमंत्री मोदी

कोरोना की लड़ाई में हम आज जहां तक पहुंचे हैं, उससे आया आत्मविश्वास, लापरवाही में नहीं बदलना चाहिए। हमें जनता को पैनिक मोड में भी नहीं लाना है और परेशानी से मुक्ति भी दिलानी है।

कुछ राज्यों में केसों की संख्या बढ़ रही है। हमें कोरोना की इस उभरती हुई 'सेकंड पीक' को तुरंत रोकना होगा। इसके लिए हमें त्वरित और निर्णायक कदम उठाने होंगे। हमें जनता को पैनिक मोड में भी नहीं लाना है और परेशानियों से मुक्ति भी दिलानी है।

RT-PCR टेस्ट को बढ़ाना आवश्यक है। स्थानीय प्रशासन को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने का आग्रह करना है। वैक्सीन लगाने वाले केंद्रों की संख्या बढ़ानी है। दो गज दूरी, मास्क है जरूरी।

17 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here