Loading...    
   


BHOPAL नगर निगम की महिला क्लर्क रिश्वत लेते गिरफ्तार - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल नगर निगम के गांधी नगर वार्ड की एक महिला क्लर्क को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। क्लर्क जीशान जैदी फरियादी के बेटे की मौत के बाद सरकारी सहायता राशि प्राप्त करने फाइल आगे बढ़ाने के लिए 10 हजार रुपए मांग रही थी। बुधवार को लोकायुक्त ने क्लर्क को फरियादी से रिश्वत लेते पकड़ लिया। 

नूर मोहम्मद खान पिता हसन मोहम्मद खान टैगोर वार्ड क्रमांक-1 नगर निगम गांधीनगर में रहते हैं। उनके बेटे सलमान (22) की 26 अक्टूबर 2019 को हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास गिरने से चोट लगने से मौत हो गई थी। मौत के बाद शासन से मिलने वाली सहायता के लिए फाइल तैयार कर नगर निगम गांधी नगर वार्ड क्रमांक-1 में जमा कराई। जिसकी सहायता प्राप्त ना होने पर वार्ड-1 नगर निगम कार्यालय में जानकारी लेने पहुंचा। जहां निगम की क्लर्क जीशान जैदी ने फाइल को आगे बढ़ाने के लिए 10 हजार रुपए की मांग की।

इस संबंध में नूर मोहम्मद ने पुलिस अधीक्षक भोपाल को शिकायत की थी। पुष्टि होने पर बुधवार को एसपी के निर्देशन में लोकायुक्त टीम ने नगर निगम के गांधी नगर वार्ड क्रमांक-1 में आरोपी जीशान बेदी के विरुद्ध धारा-7 पीसी एक्ट 1999 में केस दर्ज कर ट्रैप करने की कार्रवाई की, जिसमें जीशान जैदी को फरियादी नूर मोहम्मद से 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया।

17 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here