Loading...    
   


GWALIOR: व्यापार मेले में सजा इलेक्ट्रानिक्स सेक्टर - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश में आयोजित ग्वालियर व्यापार मेले का हाल इस साल खासा सुस्त है। मेले में अभी तक सभी दुकानें नहीं लग सकी हैं। खासकर इलेक्ट्रानिक्स सेक्टर अभी तक पूरी तरह से बनकर तैयार नहीं हो सका है। हालांकि अब मेले में कुछ इलेक्ट्रानिक्स शोरूम बनकर तैयार हो चुके हैं, जहां बिक्री भी शुरू हो गई है। 

उम्मीद की जा रही है कि 15 मार्च को मेला आयोजन के एक माह पूरा होने से पहले सभी इलेक्ट्रानिक्स अस्थाई शोरूम बन जाएंगी। वहीं विभिन्न शासकीय विभागों की प्रदर्शनियां भी अभी बनकर तैयार नहीं हो सकी है। बावजूद इसके मेले में आने वाले सैलानियों के उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। कल 7 मार्च को रविवार होने के कारण मेले में बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे। शाम चार बजे से रात 10 बजे तक मेले के झूला सेक्टर में खासा भीड़ रही। मेले की सड़कों पर बने पथकर विक्रेताओं व दुकानदारों से लोगों ने जमकर खरीदारी की व झूलों पर मस्ती की। 

वहीं मेले में दुकानों व प्रदर्शनियों के बनने में देरी होने को लेकर मेला सचिव निरंजन लाल श्रीवास्तव का कहना है कि गर्मी को देखते हुए इस साल का मेला अन्य सालों के मेले से अलग है। इसलिए दुकानें बनाने में भी दुकानदारों को समय लग रहा है। हालांकि जल्द ही मेले की सभी दुकानें बन जाएंगी। 8 मार्च को मेला आयोजन के संबंध में संभागायुक्त ही मेला मैदान में बने फेसीलिटेशन सेंटर में बैठक लेंगे।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here