Loading...    
   


GWALIOR में दर्दनाक हादसा पहले धन लुटा फिर परिवार - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के उपनगर मुरार के श्रीनगर कॉलोनी निवासी दीपेश गोयल पुत्र कमलेश गोयल रविवार को अपनी बाइक से गोहद भिंड के हरियापुरा गांव आया था। यहां उनके फूफा रहते हैं। फूफा ने उसे भैंस खरीदने के लिए 85 हजार रुपए दिए थे। रुपए लेकर दीपेश वापस मुरार के लिए निकला था। 

भिंड के गोहद और ग्वालियर के हस्तिनापुर गांव की सीमा भयपुरा में बाइक सवार 4 बदमाशों ने उसे रोक लिया। कट्टा अड़ाकर बदमाशों ने बाइक, 85 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने दीपेश की पिटाई भी की। वारदात के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही गोहद (भिंड) व हस्तिनापुर थाना (ग्वालियर) पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद बदमाशों की सर्चिंग की, लेकिन किसी थाने की पुलिस ने भी मामला दर्ज नहीं किया।

सोमवार को दीपेश की मदद के लिए उसका भाई रोहित गोयल (22) और बहन प्रियंका गोयल (24) पहुंचे। गोहद थाना में मामले की शिकायत करने के बाद सोमवार दोपहर वापस लौट रहे थे। अभी वह गोहद के जखारा गांव की रोड पर पहुंचे थे कि तभी सामने से आए तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। राेहित की बाइक पर प्रियंका भी थी। हादसे के बाद भागने के चक्कर में चालक ने डंपर की स्पीड बढ़ा दी। इस कारण रोहित और प्रियंका के ऊपर से डंपर के पहिए गुजर गए। घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया।

लुटेरों ने भाई-बहन की हत्या कराई

इस मामले में घटनास्थल पर रो रहे दीपेश ने बहन-भाई की हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि लूट करने वालों को सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पहचान हो जाती, इसलिए उन्होंने डंपर से मेरे बहन-भाई को कुचलकर हत्या की है। इसी बीच पुलिस को पता चला कि बदमाश लूटी गई बाइक व मोबाइल इकहरा पेट्रोल पंप के पास छोड़ गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक व मोबाइल जब्ती में ले लिया। अब पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। यहां फुटेज मिले हैं।

थाना प्रभारी गोहद चंद्रकांत चौहान ने बताया कि लूट की घटना में कुछ संदेह लग रहा है, क्योंकि बदमाश लूटी गई बाइक व मोबाइल को छोड़कर गए हैं। फिलहाल जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

22 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here