Loading...    
   


BF को ब्लैकमेल कर रही थी लड़की, सम्मान बचाने सुसाइड करना पड़ा - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में अपनी महिला दोस्त के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर साड़ी व्यवसायी ने फांसी लगाकर जान दी थी। घटना 5 दिसंबर आंतरी के संदलपुर की है। पुलिस ने खुदकुशी में मामले की जांच में पाया है कि लगातार यह महिला व्यापारी को परेशान कर रही थी। उसे झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला पर व्यापारी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

आंतरी थाना क्षेत्र के संदलपुर निवासी बंटी पुत्र देवाराम यादव पेशे से व्यवसायी थे। शहर के बाड़ा स्थित गांधी मार्केट में उनकी कपड़ों की दुकान थी। 5 दिसंबर 2020 को बंटी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि मृतक की शॉप पर सलोनी चंदेल पुत्री अशोक चंदेल निवासी शिवपुरी काम करती थी। इससे व्यापारी की कुछ समय में अच्छी दोस्ती हो गई थी। व्यापारी की दुकान पर काम करने वालों ने पुलिस को इस महिला के बारे में सूचना दी थी।

पुलिस को पता चला है कि सलोनी मृतक को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। उससे लाखों रुपए ऐंठ चुकी थी, इसके बाद भी उसकी मांग खत्म नहीं हुई और वह लगातार रुपए मांग रही थी। इससे व्यापारी परेशान हो चुका था और उसने यह कदम उठा लिया। परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन लगने से उसका धंधा चौपट हो गया थ। साथ ही ब्लैकमेलिंग के कारण उसकी कमर टूट गई थी। उस पर कर्जा हो गया था। बदनामी से बचने के लिए उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दी थी।

4 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here