Loading...    
   


SATNA के व्यापारी की REWA में लूट के बाद हत्या - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गोविंदगढ़ क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने सतना जिले के व्यापारी अरविंद तिवारी की धारदार हथियारों से हमला कर रुपया व मोबाइल फोन लूट लिया। व्यापारी की देर रात हुई हत्या से पुलिस अधिकारियों सहित व्यापारी वर्ग एकत्र हो गया। पुलिस ने मामले में हमलावरों को पकड़ने के लिए चारों ओर पुलिस की टीमें रवाना कर दी है।  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिगना जिला सतना निवासी अरविंद तिवारी किसी काम से रीवा आए थे, जो देर रात अपने दो साथियों के साथ कार से सतना जाने के लिए निकले, जब वे गोविंदगढ़ तालाबा के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान मोटर साइकलों से आए पांच नकाबपोश बदमाशों ने कार को रोक लिया और रुपयों की मांग करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू निकालकर व्यापारी अरविंद तिवारी से चाकु से दनादन कई बार किए। जिससे अरविंद तिवारी के शरीर पर गंभीर चोटें आई। इस बीच हमलावरों ने अरविंद तिवारी के जेब से रुपया व मोबाइल फोन निकाला और भाग निकले।   

अरविंद तिवारी की हत्या से घबराए साथियों ने तत्काल पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। देखते ही देखते पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए।  इस बीच कारोबारी के साथी भी पहुंच गए थे। पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर हमलावरों की तलाश में टीमों को रवाना कर दिया। कारोबारी की हत्या को लेकर आज सुबह से ही रीवा में तनाव का माहौल बना रहा, जिसके चलते DIG अनिलसिंह कुशवाहा भी पहुंच गए थे। जिन्होने आरोपियों को पकडऩे के लिए सर्च आपरेशन चलाने के निर्देश दिए है।  



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here