Loading...    
   


Chhindwara news- सीमा की हत्या का रहस्य महीने भर बाद खुला - MP NEWS

छिंदवाड़ा
। 20 साल के एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके महीने भर तक पुलिस को गुमराह रखा। बड़ी ही चतुराई के साथ हत्या करने के बाद वह अपनी पत्नी को बीमार बताकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक एवं उसके परिवार ने पुलिस के सामने बीमारी से संबंधित बयान दिए। पुलिस भी अपनी इन्वेस्टिगेशन में कुछ खास पता नहीं कर पाई थी और सीमा की मौत का कारण बीमारी मान बैठी थी कि तभी महीने भर बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई।

पुलिस ने बताया कि दमुआ नंबर आठ निवासी सिद्धार्थ उर्फ बिट्टू हलदार (20) ने 1 साल पहले सीमा के साथ लव मैरिज की थी। पिछले दिनों सीमा ने पिकनिक पर जाने की जिद की और अपने लिए ₹1500 की मांग की। इसी बात को लेकर नव दंपति में विवाद हो गया। पुलिस का कहना है कि 25 फरवरी 2021 को सिद्धार्थ ने गला घोटकर सीमा की हत्या कर दी।

एक परिचित डॉक्टर के माध्यम से सीमा को मृत घोषित करवा दिया एवं बताया कि वह बीमार थी और बीमारी के चलते उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम करके पूछताछ की तब भी सभी लोगों ने सीमा की बीमारी से मृत्यु के बारे में बयान दिए। दिनांक 25 मार्च 2021 को सीमा की डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। इस रिपोर्ट में सीमा की मृत्यु का कारण गला घुटने के कारण दम घुटना बताया गया। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here