Loading...    
   


Umaria के युवक ने पत्नी की हत्या कर जलाया, बच्चों को लेकर डिनर करने चला गया - Madhya pradesh news

भोपाल
। समाचार पंजाब से आ रहा है। जी इंफ्रा कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत अनिल कुमार विश्वकर्मा को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि अनिल ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसे कंबल में लपेट कर जला दिया और दूसरे दिन बच्चों को साथ लेकर बाजार में डिनर करने चला गया। हत्या का खुलासा इसलिए हुआ क्योंकि हत्या करने के बाद अनिल कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी की पत्नी की फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा था ' भगवान का शुक्रिया! यह मेरी जिंदगी से चली गई।'

मेरठ से ट्रांसफर होकर बंगा आया था अनिल कुमार और उसका परिवार

वारदात पंजाब के नवांशहर के बंगा की है। मामले की सूचना कंपनी के ही असिस्टेंट जनरल मैनेजर बलविंदर सिंह ने पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी बंगा में ब्रिज बना रही है। कंपनी का मेन कैंप महालों मे हैं। कंपनी में मध्य प्रदेश के जिला उमरिया के पनन्नपथा के गांव कुश माठा का रहने वाला अनिल कुमार विश्वकर्मा पिछले 10 साल से काम कर रहा है। 7 फरवरी 2021 को उसका तबादला मेरठ से बंगा में हो गया तो वह परिवार के साथ यहां आ गया।

सोशल मीडिया पर फोटो कैप्शन अपलोड करके खुद ही सबको बता दिया

वह यहां किराए के मकान पर रहने लगा। अनिल कुमार के परिवार में उसकी पत्नी अनुपमा विश्वकर्मा, 8 साल का बेटा, 5 साल की बेटी और 3 साल का बेटा है। 22 फरवरी को रात अनिल ने सोशल मीडिया पर पत्नी की फोटो अपलोड करके लिखा कि वह उसकी जिंदगी से चली गई है, भगवान का शुक्रिया। यह पोस्ट देखकर उसने अनिल से पूछा कि उसकी पत्नी को क्या हुआ है। अनिल ने जवाब दिया कि यह उनका घरेलू मामला है, फिर उसने पोस्ट डिलीट कर दी।

कंपनी के लोगों ने पूछताछ की तब हत्या का पता चला

23 फरवरी की देर रात अनिल अपने तीनों बच्चों को लेकर महालों कैंप में खाना खाने के लिए आया। यहां जब उसकी पत्नी के बारे में पूछा तो उसने ठीक से जवाब नहीं दिया। बलविंदर ने बताया कि इस बारे में उसने कंपनी के अन्य साथियों से बात की और फिर सभी मिलकर उसके पास बात करने आए। सभी के सख्ती से पूछताछ करने पर अनिल ने पूरी वारदात के बारे में बताया। फिर कंपनी अधिकारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here