Loading...    
   


SDM ने पीटा, बंधक बनाकर बांड भरवाया: कलेक्टर से शिकायत - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं ग्वालियर जिले में लश्कर एसडीएम अनिल बनवारिया की एक और शिकायत कलेक्टर कार्यालय में पहुंच गई है। जन सुनवाई के दौरान कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को अमन अरोरा नाम के एक युवक ने शिकायत करते हुए बताया कि एसडीएम अनिल बनवारिया ने ना केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि उसे बंधक बना लिया और बांड भरवाने के बाद ही मुक्त किया। कलेक्टर ने इस मामले की जांच अपर कलेक्टर आशीष तिवारी को सौंपी है। वहीं अमन अराेरा ने इसकी शिकायत झांसी राेड थाने में भी कर दी है।

अमन अरोरा ने बताया कि शिंदे की छावनी क्षेत्र में मंदिर पर कब्जे को लेकर कोर्ट में मामला लगाया था, जिसका पालन प्रतिवेदन मांगने एसडीएम लश्कर ऑफिस गया था। यहां स्टाफ ने पावती नहीं दी। इसके बाद जब वह दफ्तर में वीडियाे बनाने लगे ताे एसडीएम ने मारपीट की और दफ्तर से बाहर निकाल दिया। जब यह घटना हुई न्यायालय में कई अभिभाषक भी माैजूद थे। बाद में उसका माेबाइल भी जब्त किया गया और माफीनामा लिखने के बाद अमन काे बीस हजार रुपये के बाउंड भरने पर छाेड़ा गया। 

वहीं इस मामले में एसडीएम बनवारिया का कहना है कि युवक के आरोप निराधार है। मंदिर के पुजारी परिवार ने अमन द्वारा प्रताड़ित किए जाने और हमला करने के कथन दर्ज कराए हैं। वीडियो में इसके प्रमाण भी हैं। इसलिए प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। 

एसडीएम अनिल बनवारिया की शिकायतें पहले भी 

एसडीएम अनिल बनवारिया पहले भी विवादाें में रहे हैं। सबसे पहले सुर्खियाें में तब आए जब काेराेनाकाल में चेकिंग के दाैरान एक युवक ने चांटा मारने का आराेप लगाया और वीडियाे वायरल हुआ। हाल ही में लक्ष्मीगंज सब्जीमंडी की बैठक में भी एक व्यापारी ने पुत्र से मारपीट करने का आराेप लगाया था। इसके बाद भी एक वीडियाे वायरल हुआ है, हालांकि उसमें एसडीएम मारपीट करते दिखाई नहीं दे रहे हैं। अब अमन अराेरा ने मारपीट का आराेप लगाया है।

24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here