Loading...    
   


सरकारी स्कूल में शराब पार्टी, सहायक शिक्षक सहित तीन सस्पेंड, प्राचार्य को नोटिस - Seoni Madhya pradesh news

सिवनी
। विकासखण्ड लखनादौन के अंतर्गत आने वाले एक सरकारी स्कूल में बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी और तनाव के बीच शराब पार्टी का वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद असिस्टेंट कमिश्नर ने सहायक शिक्षक सहित तीन कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है जबकि स्कूल के प्रिंसिपल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। 

सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग सिवनी द्वारा विकासखण्ड लखनादौन अंतर्गत आने वाली शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गणेशगंज में स्कूल परिसर के अंदर कर्मचारियों द्वारा शराब पीने की शिकायत को संज्ञान लेते हुए विद्यालय के प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस के अलावा सहायक शिक्षक सहित तीन कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है जबकि उच्चतर माध्यमिक शिक्षक के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही के लिए कमिश्नर जबलपुर को अनुशंसा की गई है।

सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग सिवनी के कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाला प्राचार्य श्री पी.के.गजभिये को कारण बताओं नोटिस जारी करने के साथ ही सहायक शिक्षक सुनील तिवारी, लिपिक विनोद हर्षल तथा चौकीदार शिवकुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही उच्चतर माध्यमिक शिक्षक मोहनलाल बेदआ के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही हेतु संभागायुक्त जबलपुर को अनुशंसा की गई है। 

27 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here