Loading...    
   


INDORE: बारातियों से भरी बस पलटी, 2 की मौत, 40 घायल - MP NEWS

देवास
। मध्य प्रदेश के देवास जिले में बरौठा थाना क्षेत्र में रात बारातियों से भरी बस पलट गई। इसमें करीब 40 बाराती घायल हो गए, जबकि दो बारातियों की मौत हो गई। सात घायलों को ज्यादा चोट लगने पर इंदौर रैफर किया गया है। घटना बीती रात को बरौठा के पास बरखेड़ा सिरोल्या मार्ग पर हुई। कुछ घायलों का देवास अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसर जैतपुरा से बारात चापड़ा के पास लखवाड़ा गांव गई थी। रात में वापस बारात जैतपुरा लौट रही थी। इस दौरान बरखेड़ा सिरोल्या मार्ग पर मोड़ पर अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग भी मदद के लिए पहुंचे। सूचना पर बरौठा पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस से देवास जिला अस्पताल भेज गया। जहां से 7 घायलों को इंदौर रैफर किया गया। 

एक बाराती की मौके पर ही मौत गई, जबकि एक घायल बाराती ने इंदौर एमवाय में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बरौठा थाना प्रभारी शैलेंद्रसिंह मुकाती ने बताया कि बारात जैतपुरा से चापड़ा के गांव लखवड़ा गांव गई। वापस लौटते वक्त शुक्रवार रात करीब 12 से 1 बजे के बीच हादसा हुआ। बारातियों ने बताया कि बस स्पीड में चल रही थी। मोड़ पर ड्राइवर से बस कंट्रोल नहीं हुई और पलट गई। 

हादसे में जैतपुरा के राकेश पुत्र प्रहलाद और नारायण पुत्र बावल चौहान की मौत हुई है। घायलों ने बताया कि कुछ बाराती बस में सो रहे थे। अचानक हादसे के बाद जागे। कुछ बारातियों ने खुद बस से बाहर निकालकर अन्य लोगों की भी मदद की।

27 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here