Loading...    
   


MP में अमानवीयता: महिला को घसीट कर बाहर फेंका, खरगोन जिला अस्पताल का मामला - Madhya pradesh news

भोपाल
। मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले के सरकारी अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। चिकित्सा व्यवस्था को शर्मसार करने वाले इस वीडियो में अस्पताल का गार्ड एक महिला को हाथ पकड़कर घसीटते हुए दिखाई दे रहा है। सिक्योरिटी गार्ड उसे घसीट कर अस्पताल से बाहर निकाल रहा है। 

बताया जा रहा है कि अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को करीब 300 मीटर तक घसीटा और अस्पताल के बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया। यह वीडियो गुरुवार दिनांक 18 फरवरी 2021 का बताया जा रहा है। उस समय बारिश हो रही थी। इस घटना ने सोशल मीडिया में तूल पकड़ लिया है, जिसके बाद सिविल सर्जन डॉ. दिव्येश वर्मा ने गार्ड को हटाने का आदेश जारी किया है।

जब गार्ड महिला को घसीटकर अस्पताल से बाहर निकाल रहा था, तब वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की, लेकिन भीड़ में मौजूद जागरूक नागरिकों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लोगों का कहना है कि अस्पताल में यदि किसी भी गतिविधि पर आपत्ति उठाओ तो डॉक्टर, पुलिस को कॉल कर देते हैं। 

हॉस्पिटल मैनेजमेंट की ओर से बताया गया कि महिला बिना किसी कारण के अस्पताल में घुस आई थी। उसे बाहर जाने को कहा लेकिन वह नहीं गई तो ड्यूटी डॉक्टर में सिक्योरिटी गार्ड को बुलाकर उसे हॉस्पिटल परिसर से बाहर खदेड़ने के लिए कहा था।

20 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here