Loading...    
   


नगरीय निकाय आउटसोर्स कर्मचारी भर्ती के लिए नई गाइडलाइन - Madhya pradesh news

भोपाल
। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि नगरीय निकायों में रखे जाने वाले आउटसोर्स कर्मचारियों के संबंध में संचालनालय द्वारा सुविचारित गाइडलाइन जारी की जाये। इसमें आउटसोर्स कर्मचारियों को रखने से पहले संचालनालय से अनुमति का भी प्रावधान होना चाहिए।

मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिये जल्द करें पदों की पूर्ति

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मेट्रो रेल का काम समय-सीमा में पूरा करने के लिये प्रोजेक्ट में जरूरी पदों पर भर्ती जल्द करें। इसके लिये तुरंत विज्ञापन जारी किया जाये। श्री सिंह ने कहा कि लिफ्ट लगाने एवं उसके संचालन के संबंध में जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना की स्वीकृत परियोजनाओं को पूरा करने के लिये तत्काल राशि आवंटित किये जाने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद फेज-3 के स्वीकृत कार्यों को प्राथमिकता से करायें।

मंत्री श्री सिंह ने कहा कि स्मार्ट सिटी के कार्यों की लगातार समीक्षा कर इनको पूरा करवाया जाए। उन्होंने कहा कि सड़कों का संधारण कार्य समय-सीमा में करवाने की निर्देश दिये। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। श्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश अर्बन डेवलपमेंट कम्पनी द्वारा कराये जा रहे कार्यों की सतत् मॉनिटरिंग करें। बैठक में प्रमुख सचिव नगरीय विकाय एवं आवास श्री नीतेश व्यास, प्रमुख सचिव श्री मनीष सिंह, आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास श्री निकुंज श्रीवास्तव, आयुक्त ग्राम एवं नगर निवेश श्री अजीत कुमार सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जाते समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here