Loading...    
   


JABALPUR : युवक की हत्या की, लाश को नंगा करके नदी में फेंका - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के बाकल क्षेत्र में घर की महिलाओं व युवतियों पर गंदी नजर रखने वाले युवक हीरालाल राय की चाचा व भाई ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को नदी में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर बाईक बरामद कर ली है।

पुलिस के अनुसार बहोरी बंद के बॉकल थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गौरहा में रहने वाला भूरा उर्फ हीरालाल पिता पंछीलाल राय उम्र 30 वर्ष हाथी भार के जंगल में मड़ैया बनाकर रहने वाले बर्मन परिवार की बहू-बेटियों पर गंदी नजर रखता था। इस बात को लेक र बर्मन परिवार के सदस्यों को भी संदेह रहा। जब भी भूरा आता तो मड़ैया के सामने ही घूमता रहता था, क्योंकि वह जंगल में पेड़ों से गोंद निकलवाने काम भी करता रहा। पिछले दिनों भूरा घर से जंगल जाने का कहकर घर से निकला। जंगल पहुंचने पर भोला उर्फ विजय पिता सोनेलाल बर्मन ने अपने भाई राजेश व चाचा हिमाचल बर्मन के साथ मिलकर भूरा पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।  

हत्या के बाद भूरा के कपड़ों को उतारकर आग लगा दी और नग्र हालत में लाश को नदी में फेंक दी। दो दिन तक जब भूरा घर नहीं आया तो परिजन चितिंत हो गए। जिन्होने अपने स्तर पर भूरा की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला तो थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। 14 फरवरी को शून्य नदी के हाथीडोल घाट पर युवक नग्र हालत में लाश उतराते देखी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाकर शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान भूरा उर्फ हीरालाल राय के रुप में हुई। पुलिस ने मामले में जांच की तो तीनों के नाम सामने आए। जिन्हे आज हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला साम।ने आ गया।

17 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here