Loading...    
   


INDORE: राजवाड़ा से लापता बच्ची का 2 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के राजवाड़ा क्षेत्र से 8 वर्षीय मासूम बालिका शुक्रवार देर रात लापता हो गई। शक है कि उसका रिश्तेदार ही उसे लेकर गया है। इधर किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस कल दिन और रात में बालिका को तलाशती रही। अब तक बालिका का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
 
दरअसल राजवाड़ा के नजदीक कृष्णपुरा छत्री के पास ही रहने वाले एक भिक्षुक परिवार की मासूम बालिका परसों रात लापता हो गई। वह कुछ सामान लेने के लिए गई थी फिर लौटी ही नहीं। बाद में उसका एक रिश्तेदार भी वहां से लापता हो गया। परसों रात को पीड़ित परिवार बालिका को ढूंढता रहा। जब वह नहीं मिली तो शनिवार सुबह एमजी रोड थाने पर मामले की शिकायत की गई। एमजी रोड थाना क्षेत्र में पूर्व में भी मासूम बालिकाओं को अगवा कर उनके साथ घिनौनी हरकत और फिर मारने की घटनाएं हो चुकी है।

जैसे ही मासूम के लापता होने की खबर पुलिस को लगी तुरंत पूरा थाना अलर्ट मोड पर आ गया। दिनभर और रातभर थाने के जवान भिखारियों के डेरे पर दबिश देते रहे। जिस संदिग्ध के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है उसका फोटो दिखा दिखाकर भिखारियों से उसके बारे में पूछताछ करते रहे। रविवार दोपहर तक भी बालिका नहीं मिल पाई है। सुबह भी राजेंद्र नगर इलाके में एक एड्रेस पुलिस को मिला तो जवान वहां पहुंचे थे। फिलहाल बालिका सकुशल मिल जाए इस बात की जद्दोजहद जारी है। मामले में अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही बालिका को रिकवर कर लिया जाएगा। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here