Loading...    
   


INDORE: चूहे ने जलती गैस पर केरोसिन गिराई, 10th की छात्रा जिंदा जली, मौत

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के आजाद नगर में एक दुखद हादसे में 10वीं की छात्रा की मौत हो गई। छात्रा को कोचिंग जाना था, इसलिए वह जल्दी से खाना तैयार कर रही थी। आजाद नगर पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय जेबा पिता मो. शाकिर की इलाज के दौरान एमवायएच में मौत हो गई।   

जहां पर गैस चूल्हा रखा था वहीं, ऊपर एक केन में केरोसिन भी रखा हुआ था। खाना बनाने के दौरान ही ऊपर से एक चूहा निकला, जिस कारण केन पलटी और केरोसिन सीधे जल रही गैस पर गिरा। केरोसिन के कारण आग भभक गई, जिससे छात्रा गंभीर रूप से झुलस गई। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बुधवार को पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। पिता ने बताया कि घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे की है। वह कोचिंग जाने से पहले भोजन बना रही थी। तभी कुप्पी चूहे से टकराकर गिरी और घासलेट जल रही गैस पर गिरा, जिससे आग भभकी और जेबा के कपड़े में लग गई। आग लगते ही वह चिल्लाने लगी। आवाज सुन किचन में गए और तत्काल आग बुझाकर उसे एमवाय लेकर आए।

परिजन का आऱोप है कि रात 11 बजे तक वह ठीक थी। फिर इंजेक्शन लगने के बाद वह सो गई। सुबह उठी ही नहीं। उधर, पुलिस का कहना है कि यह अभी परिजन के बयान हैं। पुलिस की जांच अभी शुरू हुई है। आसपास के लोगों के बयान, परिजन के बयान और तकनीकी जांच के बाद स्थिति साफ होगी।

10 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here