Loading...    
   


मोबाइल शोरूम व फैक्ट्री संचालक के ड्राइवर ने ही चाकू घोंपकर लूट की थी - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में मोबाइल शोरूम व दूध फैक्ट्री संचालक सुरेश पुत्र रमेश गोयल के साथ अग्रवाल नगर में हुई साढ़े नौ लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश हो गया है। भंवरकुआं थाना पुलिस ने कारोबारी के पूर्व चालक अरविंद दुबे सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। छुट्टी नहीं देने से नाराज अरविंद ने 14 दिन पूर्व ही नौकरी छोड़ी थी। उसने सुखलिया और कबीटखेड़ी के बदमाशों से लूट को अंजाम देना कुबूला है।   

पुलिस ने वारदात में शामिल दो बदमाश राहुल धनगर और नारायण यादव को सीहोर से पकड़ा है। डीआइजी मनीष कपूरिया ने मंगलवार सुबह आरोपितों पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया और भंवरकुआं, जूनी इंदौर व रावजी बाजार थाने की तीन टीमें गठित कीं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बदमाश वारदात के बाद दुर्गानगर होते हुए नौलखा तरफ भागे हैं। फुटेज में बदमाशों की बाइक के नंबर मिल गए और मंगलवार देर शाम कबीटखेड़ी से अरविंद दुबे को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह टूट गया और राहुल धनगर, नारायण यादव व अन्य साथियों से लूट करवाना कुबूल लिया। 

एएसपी (पश्चिम-1) राजेश व्यास के मुताबिक, अरविंद सुरेश गोयल के यहां चालक था। छुट्टी नहीं मिलने के कारण उसका विवाद हो गया और नौकरी छोड़ दी। उसके बाद वह आपराधिक किस्म के लोगों को गोयल के बारे में जानकारी देने लगा। कई बदमाशों से मिला और बताया कि गोयल के पास लाखों रुपये हैं। उसने उनके आने-जाने के बारे में पूरी जानकारी दे दी। तीन दिन पूर्व बदमाशों ने लूट का षड्यंत्र रचा और सोमवार रात सुरेश जैसे ही कार से उतरे हमलाकर बैग लूट लिया।

पुलिस ने आरोपितों से करीब आठ लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। एएसपी राजेश व्यास के मुताबिक, पूछताछ में अरविंद ने गोयल के ऑफिस बाय गगन का नाम भी बताया। पुलिस ने देर शाम गगन को भी हिरासत में लिया है। हालांकि अभी तक उसकी भूमिका सामने नहीं आई है।

10 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here