Loading...    
   


JABALPUR: रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश मिली, सिर व चेहरे पर गहरे घाव - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के 25 वर्षीय युवक की कछपुरा रेलवे ट्रैक और नाले के बीच झाड़ियों में बुधवार को लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के गले और सिर पर किसी धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। युवक का चेहरा खून से सना था। 

घटनास्थल पर दो-तीन जगह खून बिखरा मिला हैं। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर FSL और पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हैं। घटनास्थल पर शराब की टूटी बोतल और डिस्पोजल भी मिले हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर 12 बजे किसी ने संजीवनी नगर थाने में फोन पर सूचना दी कि एक युवक का शव भूलन के पास पड़ा है। संजीवनी नगर टीआई भूमेश्वर चौहान के मुताबिक शव रेलवे ट्रैक और कवर्ड नाले के बीच में छूटे चार फीट गहरे झाड़ीनुमा स्थान पर पड़ा था। युवक के गले पर दो से तीन धारदार हथियार से गहरे घाव किए गए हैं। वहीं उसके सिर व छाती पर भी धारदार हथियार के वार मिले हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी साउथ गोपाल खांडेल के मुताबिक युवक की हत्या मंगलवार रात को होना प्रतीत हो रहा है। हत्या में कोई करीबी शामिल होगा। युवक की जहां हत्या की गई है, वह किसी भरोसे के साथी के साथ ही वहां पहुंचा होगा। शव के पास कोई मोबाइल या पर्स आदि भी नहीं मिला है। पहनावे से वह किसी मध्यम वर्गीय परिवार का लग रहा है। अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है। उसकी पहचान के लिए जिले में दर्ज गुमशुदगी के प्रकरणों की जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं पुलिस के ग्रुप सहित सोशल साइट्स पर फोटो वायरल किया गया है।

संजीवनी नगर टीआई के मुताबिक युवक की उम्र 25 वर्ष के लगभग होगी। उसने नीला जींस, नीला स्वेटर और पीली टी-शर्ट पहना था। धारदार हथियार से वार होने पर वह कुछ दूर भागा है। घटनास्थल पर दो-तीन जगह खून के निशान इसकी तस्दीक कर रहे हैं। इसके बाद वह गिर गया होगा। उसके सिर व चेहरे पर भी घाव मिले हैं। मामले में हत्या व शव को छिपाने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है।

10 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here