Loading...    
   


GWALIOR: पत्नी ने दहेज प्रताड़ना की FIR कराई, पति ने सुसाइड कर लिया - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पत्नी और ससुराल के लोगों से दुखी होकर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना मंगलवार रात थाटीपुर में सरकारी आवास की है। युवक न्यायालय में कर्मचारी था। कुछ समय से उसकी पत्नी मायके में रह रही है और आने से इनकार कर रही है।  

युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमे सास, ससुर ओर साडू पर वैवाहिक जीवन बिगाड़ने की बात लिखी है। थाटीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाटीपुर थाना क्षेत्र के एफ 43 निवासी बलबहादुर कोरकू पुत्र हरीश चंद्र कोरकू न्यायालय में कर्मचारी था। कुछ समय से उसका पत्नी से मन मुटाव चल रहा था। पत्नी ने उस पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। 

मंगलवार रात उसने पत्नी से मोबाइल पर बात की। उसने पत्नी से आने का कहा तो वह तैयार भो गई। वह अपने सरकारी आवास पर पहुंचा और घर की साफ सफाई करना शुरू कर दी। कुछ समय बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी। काफी देर तक जब बलबहादुर अपने घर नहीं अया तो उसका भाई धर्म सिंह उसे तलाशता हुआ सरकारी आवास पर आया तो भाई को फंदे पर लटका देखा। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया।

पुलिस को मृतक की तलाशी में एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्नी द्वारा प्रताड़ित होना बताया है। साथ ही लिखा है कि उसका वैवाहिक जीवन सास-ससुर, साले ओर साडू के पिता ने बिगाड़ दिया। पत्नी आगरा मायके में रह रही है। उसने उनकी मांग के अनुसार 16 लाख रुपए भी दिए है। पर अब समझौते के लिए 10 लाख की मांग कर रहे है। पत्नी आने को तैयार थी, लेकिन अब नहीं आ रही है। इसीलिए वह जान दे रहा है। इस मामले में थाटीपुर टीआई आरबीएस विमल ने कहा कि एक युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। सुसाइड नोट में ससुरालवालों पर आरोप लगाए है। मामले की जांच की जा रही है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here