Loading...    
   


SIDHI एसपी ने मंत्री की गाड़ी में टक्कर मारी, मंत्री की गाड़ी आई जी की गाड़ी में जा भिड़ी - Madhya pradesh news

भोपाल।
मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए बस हादसे में 51 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें ज्यादातर विद्यार्थी थे, जो प्रतियोगी परीक्षा देने के लिए रीवा जा रहे थे। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सांत्वना देने के लिए सीधी पहुंचे। उनके काफिले में शामिल सीधी एसपी की कार ने मंत्री की कार में टक्कर मार दी। एक्सीडेंट का शिकार हुई मंत्री की कार आगे चल रही आईजी की कार से जा टकराई। 

हादसे के बाद शोक जताने जा रहे मुख्यमंत्री के काफिले में हादसा 

मंगलवार दिनांक 16 फरवरी को हुए बस एक्सीडेंट के बाद 17 फरवरी 2021 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मृत्यु यात्रियों के परिवारों से मिलने पहुंचे। इसी दौरान उनका काफिला भी हादसे का शिकार हो गया। खराब सड़क के कारण पुलिस अधीक्षक सीधी की कार ने उनके आगे चल रही मंत्री रामखेलावन पटेल की कार में टक्कर मार दी। अचानक में भी टक्कर से बेकाबू हुई मंत्री की कार उनके आगे चल रही आईजी रीवा की कार से जाकर टकरा गई। हालांकि किसी को चोट नहीं आई लेकिन एक बार फिर पता चल गया कि सड़क काफी घटिया है। 

सस्पेंड करना समाधान नहीं है, हमें समाधान चाहिए

मुख्यमंत्री ने गांव पहुंचकर पीड़ित सुरेश गुप्ता परिवार से मुलाकात की। सीएम ने संवेदना व्यक्त कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। इस पर परिवार ने कहा, 'अगर सड़क जाम नहीं होती, तो हमारे बच्चे और पत्नी जिंदा होती, सड़क बनवा दीजिए। जो मेरे साथ हादसा हुआ, किसी और परिवार के साथ ना हो।' सुरेश गुप्ता अपनी बहू पिंकी और पोते अथर्व के साथ सफर कर रहे थे। सुरेश बच गए, जबकि बहू-पोता नहर में डूब गए। 

17 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here