Loading...    
   


BSNL के बकाया बिलों पर 50% का डिस्काउंट ऑफर, डिफॉल्टर्स के कनेक्शन फिर शुरू होंगे - BUSINESS NEWS

भारत सरकार की telecommunication company भारत संचार निगम लिमिटेड ने पुराने यूजर्स को फिर से एक्टिवेट करने के लिए एक नई स्कीम लॉन्च की है। ऐसे लोग जिनके पोस्टपेड मोबाइल फोन, ब्रॉडबैंड कनेक्शन अथवा लैंडलाइन कनेक्शन बिल जमा न होने के कारण काट दिए गए थे उन्हें 50% फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया गया है। अपने कुल बकाया की आधी रकम जमा कराकर वह अपने कनेक्शन फिर से शुरू करवा सकते हैं। 

लॉकडाउन में बिल जमा न कराने के कारण डिस्कनेक्ट हुए ग्राहकों को कुछ नहीं मिलेगा

BSNL Kolkata की ओर से बताया गया है कि सब्सक्राइबर्स को अगल-अलग कैटिगरी में बांटा गया है और हर कैटगिरी में यूजर्स को अ‌लग-अलग डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुल 5 कैटिगरी हैं, जिनमें पहली कैटिगरी में वो हैं, जिन्होंने 31 मार्च 2020 के बाद बिल जमा नहीं कराया है, उन्हें बीएसएनएल की तरह से किसी तरह का डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा। 

बीएसएनएल द्वारा बकाया बिल पर 10% से लेकर 50% तक डिस्काउंट दिया जाएगा

वहीं जिन यूजर्स ने बीते दो साल से बिल जमा नहीं कराया है, उन्हें टोटल आउटस्टैंडिंग बिल जमा कराते वक्त 10 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा। BSNL के जिन सब्सक्राइबर्स ने पिछले 3 साल से अपना बिल जमा नहीं कराया है, उन्हें टोटल अमाउंट पर 25 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं चौथी कैटिगरी में वैसे बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स होंगे, जिन्होंने पिछले 5 साल से अपना बिल जमा नहीं कराया है, ऐसे यूजर्स को टोटल आउटस्टैंडिंग अमाउंट पर 30 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा। सबसे ज्यादा फायदा उन्हें मिलेगा, जिन्होंने 5 साल से ज्यादा समय से बिल का भुगतान नहीं किया है, ऐसे यूजर्स को कुल अमाउंट पर 50 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा, यानी उनका आधा बिल एक तरह से माफ कर दिया जाएगा।

02 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here