Loading...    
   


INDORE के होटल में हैदराबाद के लड़के ने उज्जैन की लड़की का रेप किया - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित हैदराबाद के 23 वर्षीय शेख जमीर पुत्र शेख मोईन को गिरफ्तार किया है। लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक उज्जैन की रहने वाली युवती ने चार जनवरी को शिकायत की थी कि आरोपित ने उसे इंदौर बुलाया और स्कीम नंबर-78 स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया था। सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

युवती ने बताया कि घटना 17 नवंबर 2020 की है। युवती ने कहा कि उसके पिता निजी संस्थान में काम करते हैं। मां गृहिणी हैं और पांच भाई-बहन हैं। आरोपित से इंस्ट्राग्राम पर जान पहचान हो गई थी। बिना मिले ही एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया था। पिता को भी शेख जमीर के बारे में बता दिया था। 22 अक्टूबर को पिता आरोपित को देखने हैदराबाद के फूलबाग चंद्रीयान गुट्टू सरुर नगर गए थे, वहां से लौटने के बाद पिता ने बताया कि आरोपित देखने में भी अच्छा नहीं है और न ही उसका कोई रोजगार है। 

पिता ने शादी के लिए मना कर दिया। पिता की बात मानकर युवती ने भी शादी से मना कर दिया। इस बात का बदला लेने के लिए वह फोन करने लगा और उसने शादी के लिए बहलाने लगा। इसके बाद आरोपित ने 17 नवंबर को युवती को उज्जैन से इंदौर बुलाया। आरोपित की बातों में आकर युवती इंदौर आ गई।

माता-पिता से इंटरव्यू का कहकर युवती घर से निकल आई। आरोपित ने तीन इमली बस स्टैंड पर बुला लिया। सफर में थकने का बहाना बनाकर वह टैक्सी से स्कीम नंबर-78 स्थित एक होटल में लेकर पहुंचा। वहां पर दोनों ने खाना खाया। शाम सात बजे उसने कहा कि वह जाना चाहती है, इसलिए बस स्टैंड छोड़ दो। इस पर वह नाराज हो गया और उसने थप्पड़ मारकर गला दबा दिया। आरोपित ने कहा कि उसके माता-पिता काला बोलकर शादी से मना कर दिया है। अब वह युवती के अश्लील फोटो निकालकर परिवार व समाज में वायरल कर बदनाम कर देंगा। इसके बाद उससे कोई शादी नहीं करेगा। इसके बाद उसने मारपीट की और जबरदस्ती कपड़े उतरवाए तथा फोटो निकाल लिए फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने रात भर बंधक बनाकर रखा और कहा कि यह बात यदि किसी को बताई तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

युवती आरोपित की धमकी से डर गई और वह अपने घर चली गई। इसके बाद वह लगातार युवती को फोन पर देखने के लिए परेशान करने लगा और आए दिन धमकी देने लगा। जब ज्यादा परेशान हो गई तो पिता को पूरी बात बताई और थाने में केस दर्ज करवाया। मामले में केस दर्ज करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

02 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here