Loading...    
   


लव जिहाद विरोधी भाजपा दिग्गज का बंदूक वाला फोटो वायरल - BHOPAL NEWS

भोपाल
। लव जिहाद के खिलाफ उग्र विरोध कर रहे भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता एवं पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह मम्मा का बंदूक वाला फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विरोधियों ने आपत्ती उठाइए क्योंकि फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि उड़ाना तो बहुतों को है, लेकिन डिसाइड नहीं कर पा रहा हूं पहले किसे मारू, पर्ची निकालनी पड़ेगी।

भोपाल में भाजपा के धाकड़ नेता सुरेंद्र नाथ सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबी माने जाते हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में सुरेंद्र नाथ सिंह अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ मसूद से चुनाव हार गए थे। बताया जाता है कि आरिफ मसूद के साथ सुरेंद्र नाथ सिंह का पुराना 36 का आंकड़ा है। पिछले साल एक पारिवारिक विवाद के मामले में सुरेंद्र नाथ सिंह ने आरिफ मसूद पर ना केवल गंभीर आरोप लगाया था बल्कि अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

लगभग 1 साल से सुरेंद्र नाथ सिंह लव जिहाद के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करते आ रहे हैं। इस साल 2021 में वैलेंटाइन डे के मौके पर सुरेंद्र नाथ सिंह और उनके समर्थकों ने एक रेस्टोरेंट में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की थी। घटना के समय मम्मा मौजूद नहीं थे लेकिन घटना के बाद सुरेंद्र नाथ सिंह खुद अपनी गिरफ्तारी देने के लिए पुलिस थाने पहुंच गए थे।

उड़ाना तो बहुतो को है लेकिन डिसाइड नही कर पा रहा हूँ की पहले किसको मारू - - पर्ची निकालनी पड़ेगी

Posted by Surendra Nath Singh "मम्मा" on Monday, February 22, 2021


24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here