Loading...    
   


BHOPAL में पुलिस का सिपाही फांसी पर झूलता मिला, 4 दिन से छुट्टी पर था - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 28 साल का एक पुलिस आरक्षक अपने ही घर में फांसी पर झूलता हुआ मिला। आरक्षक भानु प्रताप सिंह पुलिस लाइन में तैनात था और पिछले 4 दिनों से छुट्टी पर था। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

कमलानगर थाना पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय भानुप्रताप सिंह पुलिस लाइन के सामने यादव आटा चक्की, नेहरूनगर में रहता था। वह वर्ष 2014 बैच का आरक्षक था। रविवार रात करीब 9 बजे उसे कमरे में परिजनों ने फांसी पर लटका देखा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतार पंचनामा बनाया और पीएम के लिए भिजवाया।

इस संदर्भ में थाना प्रभारी विजय सिसौदिया का कहना है कि पुलिस आरक्षक द्वारा खुदकुशी से पहले परिवारवालों से मोबाइल पर बात करने की बात सामने आई है। कुछ पारिवारिक कारण सामने आ रहे हैं। हालांकि परिजनों के बयान के बाद ही यह स्‍पष्‍ट हो सकता है कि आखिर उसने आत्‍मघाती कदम क्‍यों उठाया। 

इस संदर्भ में रक्षित निरीक्षक दीपक पाटिल का कहना है कि वह पुलिस लाइन में तैनात था। चार दिन से वह अवकाश पर चल रहा था। आरक्षक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। पुलिस उसके मोबाइल की सीडीआर भी खंगाल रही है।

15 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here