Loading...    
   


BF के खिलाफ किडनैपिंग और रेप का केस दर्ज, 17 साल की लड़की को लेकर भाग रहा था - Gwalior Crime News

ग्वालियर
। सिरसोद गांव के रहने वाले राम मंदिर के खिलाफ गोला का मंदिर थाने में 17 साल की लड़की के अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। दोनों शादी करने के लिए ग्वालियर से दिल्ली भाग रहे थे तभी पुलिस ने पकड़ लिया। क्योंकि लड़की की उम्र 17 साल है, इसलिए उसकी सहमति या फिर असहमति मामले के लिए मूल्यवान नहीं है। भारतीय दंड संहिता के अनुसार 18 साल से कम उम्र की लड़की को उसके पिता की मर्जी के बिना अपने साथ ले जाना, अपहरण माना जाता है।

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के प्रगति विहार निवासी 17 वर्षीय छात्रा दो दिन पहले लापता हो गई। छात्रा के परिजन ने पहले तो अपने स्तर पर छानबीन की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो गोला का मंदिर थाना पहुंचे और सूचना दी। पुलिस ने अपने स्तर पर लड़की की तलाश शुरू कर दी। पड़ताल में पता चला कि छात्रा को हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव में रहने वाला रिंकू अपने साथ ले गया है। 

ग्वालियर रेलवे स्टेशन के पास से प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ा

इसका पता चलते ही पुलिस आरोपी के घर पहुंची, तो पता चला कि आरोपी किसी लड़की को लेकर आया था। एक रात वहां ठहरा और अब दिल्ली जाने के लिए निकला है। इसके बाद पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की और स्टेशन के पास से आरोपी को हिरासत में ले लिया है। लड़की को बरामद कर उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया है। लड़की ने उसके साथ धमकाकर दुष्कर्म की बात कही है। जिस पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

CCTV कैमरों से मिला सुराग
TI गोला का मंदिर विनय शर्मा ने बताया कि छात्रा के गायब होने का पता चलते ही SI बृजमोहन शर्मा, महिला आरक्षक अर्चना कंषाना को छात्रा की तलाश के लिए लगाया और इलाके के CCTV कैमरे खंगाले तो छात्रा को रोमेन्द्र उर्फ रिंकू निवासी सिरसौद ऑटो में ले जाता दिखा। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर छात्रा को बरामद कर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

26 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here