Loading...    
   


GWALIOR: होटल एम्प्लोयी की लाश हाईवे के किनारे पड़ी मिली - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक होटल कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हुई है। शुक्रवार सुबह होटल कर्मचारी का शव हाईवे किनारे पड़ा मिला है। हाथ और सिर में घाव है। जहां शव मिला है उससे करीब 20 कदम की दूरी पर ब्लड पड़ा है। घटना आंतरी के कल्याणी तिराहा के पास की है। 

घटना स्थल की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस हत्या और हादसे में उलझी हुई है। पुलिस ने फिलहाल शव को निगरानी में लेकर मामला दर्ज किया है। पता किया जा रहा है कि रात से वह कहां गायब था। आंतरी थाना क्षेत्र स्थित कल्याणी गांव के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना शुक्रवार सुबह पुलिस को मिली थी। शव मिलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि मृतक की शिनाख्त डबरा के अयोध्या कॉलोनी निवासी प्रकाश गोले पुत्र गिरवर लाल गोले के रूप में हुई है। वह पास ही स्थित एक होटल पर काम करता है। 

पुलिस ने आसपास जांच की तो एक अन्य स्थान पर भी ब्लड़ पड़ा मिला है। जिससे प्रारंभिक पड़ताल में यह सामने आया है कि घटना वहां हुई है जहां ब्लड मिला है और शव दूसरी जगह मिलना मामले को संदिग्ध बता रहा था। आंतरी पुलिस ने तत्काल मामले की जांच के लिए पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी है। घटना स्थल पर पहुंचकर फोरेंसिक एक्सपर्ट साइंटिस्ट अखिलेश भार्गव ने निरीक्षण किया है। ब्लड मिलने से लेकर जहां शव मिला है वहां की दूरी 20 कदम के लगभग है। 

26 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here