Loading...    
   


BF ने नशीली दवा पिलाकर कपड़े उतारे और फोटो खींच लिए, फिर रेप करने लगा - ujjain Madhya pradesh news

उज्जैन
। B.Ed की पढ़ाई कर रही एक छात्रा जब बीमार हुई तो उसका बॉयफ्रेंड उसके लिए दवाई लेकर आया लेकिन उस दवा में नशा था। लड़की बेहोश हो गई। बॉयफ्रेंड ने उसके कपड़े उतारे और आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। लड़की को जब होश आया तो वही फोटो दिखा कर ब्लैकमेल करने लगा। लगभग 2 साल तक लड़की के साथ बलात्कार करता रहा। 25 फरवरी को उसकी शराब की बोतल लड़की के कमरे पर छूट गई, लड़की के जीजा जी ने देख लिया। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

रिश्तेदार ने परिचय कराया था इसलिए नजदीकी हो गई

शाजापुर जिले की एक छात्रा देवास के गुरुद्रोण कॉलेज से बीएड़ की पढ़ाई कर रही है। छात्रा उज्जैन में किराए के मकान में रहती है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले एक दूर के रिश्तेदार ने होमगार्ड सैनिक कुंदन जादव से परिचय कराया था। उसके बाद कुंदन से उसकी दोस्ती हो गई। दो साल पहले एक दिन उसकी तबीयत खराब हुई तो कुंदन दवा लेकर उसके कमरे पर आया। दवाई पीने के बाद उसे नशा हो गया। नशे की हालत में कुंदन ने उसके साथ ज्यादती की। छात्रा का आरोप है कि कुंदन ने उसकी आपत्तिजनक हालत की फोटो मोबाइल में खींच ली। 

2 साल तक ब्लैकमेल करके बलात्कार करता रहा

लड़की ने पुलिस को बताया कि जब मुझे होश आया तो मैंने उससे पूछा कि तुमने मेरे साथ गलत हरकत क्यों की, तो उसने फोटो दिखाकर धमकाया कि तुमने अगर किसी से ये बात बताई तो फोटो वायरल कर दूंगा। तुम्हारे परिवार को जान से मरवा दूंगा। उसकी धमकी से मैं डर गई। उसके बाद मैंने अपना किराए का कमरा बदल दिया। कुंदन मेरा नया कमरा खोजते हुए वहां भी पहुंच गया। वहां भी मुझे धमका कर दुष्कर्म किया। पिछले दो साल से वह मेरे साथ ज्यादती कर रहा है। 

शराब की बोतल से खुला राज

25 फरवरी की शाम को कुंदन मेरे कमरे में जबरन घुस आया। वहां उसने शराब पी। मेरे साथ ज्यादती की। कुंदन के जाने के बाद मेरे जीजा आ गए। उन्होंने शराब की बोतल देख मुझसे पूछा तो मैंने आपबीती बता दी। 

आरोपी होमगार्ड सैनिक है, कलेक्टर के बंगले पर तैनात था 

इस मामले में आरोपी कुंदन जादव मध्य प्रदेश होमगार्ड का सैनिक है और उज्जैन में कलेक्टर बंगले पर सिक्योरिटी में तैनात था। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी होमगार्ड सैनिक को कलेक्टर बंगले से हटा दिया गया है। होमगार्ड की ओर से उसे कारण बताओ नोटिस जारी हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

26 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here