Loading...    
   


VACCINE: अफवाहों को रोकना कलेक्टरों की जिम्मेदारी: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा - MP NEWS

भोपाल
। कोरोनावायरस से बचाव के लिए वैक्सीन मध्य प्रदेश के लगभग सभी जिलों में पहुंच चुकी है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी दिनांक 16 जनवरी को टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट कर दिया है कि वैक्सीन के मामले में किसी भी प्रकार की अफवाह रोकना और जनता के बीच सही जानकारी पहुंचाना कलेक्टरों की जिम्मेदारी है। 

CORONA VACCINE का पहला टीका सफाई कर्मियों को लगाना चाहते हैं शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आव्हान किया कि जिलों के प्रशासनिक अधिकारी, जनप्रतिनिधि, मीडिया इसके बारे में किसी भ्रामक जानकारी या अफवाहों को न पनपने दें और इस महाभियान को सभी मिलकर सफल बनाने में सहयोग दें। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बताया कि 16 जनवरी को पहला टीका किसी सफाई कर्मचारी को लगाने का प्रयास है। यह सफाई कर्मियों की सेवाओं का सम्मान भी होगा जो कोरोना के संकटकाल में उन्होंने प्रदान की हैं। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान आज एनएचएम भवन के उद्घाटन के पश्चात कोविड-19 टीकाकरण के संबंध में कलेक्टर्स और कमिश्नर्स के साथ चर्चा कर रहे थे। इस अवसर पर लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी और चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग भी उपस्थित थे। वीडियो कान्फ्रेंस में मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस भी उपस्थित थे।

जिले से इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में विधायक आमला डॉ. योगेश पण्डाग्रे, कलेक्टर श्री राकेश सिंह सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं धर्मगुरूओं ने भाग लिया। 

14 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here