BF की मारपीट से तंग शादीशुदा GF ने सुसाइड किया, FIR - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही महिला जब शादी के लिए दवाब बनाती तो प्रेमी मारपीट करता था। इससे तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। 

घटनाक्रम के मुताबिक इंदरगंज थाने के तहत खजांची बाबा की दरगाह के पास रहने वाली पूनम बानो ने पिछले दिनों फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने उस समय मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला पड़ोस में रहने वाले अशोक खान के बहकावे में आकर उसके साथ लिव इन में थी। लेकिन अपने अपने घर में रह रहे थे। जब भी पूनम साथ रहने का दवाब बनाती तो अशोक उसकी मारपीट करता। जिससे तंग आकर उसने फांसी लगा ली। पुलिस ने अशोक के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतका का पति दिल्ली में मजदूरी करता है। दोनों के बीच में अनबन चल रही थी। लेकिन उनके बीच में अभी तक तलाक नहीं हुआ था। अगस्त माह से मृतका व आरोपित लिव इन में रह रहे थे। पहले आरोपित ने महिला से शादी करने की बात कही थी। उसके बाद से ही वे साथ साथ रह रहे थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !