Loading...    
   


SUV के पास खेल रही मासूम बच्ची को पीट-पीटकर खून से लथपथ कर दिया - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना की खबर आ रही है। भारतीय सेना से रिटायर्ड ऑफिसर के बेटे एवं एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने अपनी SUV CAR के पास खेल रही 5 साल की मासूम बच्ची को इतना बेरहमी से पीटा कि वह खून से लथपथ हो गई। 22 साल का बेटा जब 5 साल की मासूम बच्ची को बेरहमी से पीट रहा था तब बाप वहीं खड़ा सब कुछ देख रहा था।

मासूम बच्ची बचने के लिए घर में छुपी तो घुस कर फिर पीटा

पुलिस के मुताबिक, अयोध्या नगर की इंडस मुस्कान कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची बुधवार शाम करीब 6 बजे अपने पड़ोसी शिवराज की कार के पास खेल रही थी। तभी शिवराज का बेटा एवं इंजीनियरिंग स्टूडेंट राहुल आया और बच्ची को चांटे मारने लगा। इससे मासूम बच्ची जमीन पर गिर गई। इसके बाद उसने बच्ची की पिटाई भी कर दी। ऐसे में वह अपने घर की ओर भागी तो आरोपी वहां भी पहुंच गया और दोबारा उसे पीटने लगा।

मासूम की चीख-पुकार जब उसके घर वालों ने सुनी तो उसकी हालत देखकर दंग रह गए। उनकी बच्ची खून से लथपथ थी। इस घटना से गुस्साए बच्ची के परिजन अयोध्या नगर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में राहुल के अलावा उसके पिता को भी आरोपी बनाया गया है, क्योंकि घटना के समय वह भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने अपने बेटे को नहीं रोका। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल 22 साल का है। वह बच्ची के पड़ोस में ही रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है जबकि आरोपी के पिता शिवराज सिंह सेना से रिटायर हो चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

14 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here