Loading...    
   


GWALIOR स्टेशन से कटनी की महिला गायब - MP NEWS

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कटनी से इलाज कराने आई महिला व उसका पति रात अधिक होने पर ट्रेन के ग्वालियर पहुंचने पर प्लेटफार्म पर ही सो गए। इसी दौरान पत्नी अचानक गायब हो गई। पति को जब पत्नी के गायब होने का पता चला तो उसने पहले उसकी तलाश स्टेशन व आसपास के क्षेत्र में की। लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद उसने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई।   

जानकारी के मुताबिक कटनी निवासी चमकीला पारदी की पत्नी सरगम पारदी बीती रात कटनी से गोंडवाना एक्सप्रेस से अपनी पत्नी का इलाज कराने ग्वालियर आया था। रात में वह पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन पर ही सो गया। कुछ घंटे बाद जब चमकीला की नींद खुली तो उसकी पत्नी गायब थीा। पहले उसने समझा कि पत्नी प्लेटफार्म पर ही होगी। उसने पहले प्लेटफार्म सहित आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाश की। लेकिन उसका पता नहीं चला। जब पत्नी का कोई पता नहीं चला तो उसने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। 

जीआरपी ने भी महिला को तलाशने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह नहीं मिली। जीआरपी ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है। पति चमकीला ने जीआरपी को बताया कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए वह इलाज के लिए उसे ग्वालियर लाया था। जिससे उसे ठीक कराया जा सके। लेकिन डॉक्टर को दिखा पाता। उससे पहले ही वह गायब हो गई। हालांकि चमकीला अपने स्तर पर भी स्टेशन व आसपास क्षेत्र में लगातार पत्नी को तलाश रहा है।

14 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here