Loading...    
   


SDM पर हमला: पुलिस टीम काे बंधक बनाकर पीटा, 7 में से सिर्फ 3 की गिरफ्तारी हो पाई - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के सेवढ़ा जिले में SDM पर हमला करने के मामले में आराेपिताें काे गिरफ्तार करने के लिए दतिया जिले की लांच थाना पुलिस शुक्रवार काे डबरा की जगदंबा कालाेनी पहुंची थी। यहां पर आराेपित के साथियाें ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। आराेपिताें ने पुलिस टीम काे बंधक बनाकर मारपीट भी की।  

घटना की सूचना मिलते ही डबरा सिटी थाना पुलिस माैके पर पहुंची और पुलिस टीम काे मुक्त कराया। पुलिस ने इस मामले में तीन आराेपिताें काे गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि मुख्य आराेपित आशू राजावत साथियाें के साथ फरार हाे गया है। पुलिस ने इस मामले में सात आराेपिताें के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।

दतिया जिले के लांच थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले सेवढ़ा एसडीएम अनुराग निंगवाल ने रेत से भरी ट्रेक्टर ट्राली पकड़ी थी। इसके बाद आशू रावत ने अपने साथियाें के साथ हमला किया और ट्रेक्टर ट्राली छुड़ा ले गया था। इस मामले में लांच थाने में एफआइआर भी दर्ज हुई थी। इसी मामले में लांच थाना पुलिस के एएसआइ वेद सिंह अपनी टीम के साथ शुक्रवार की दाेपहर एक बजे डबरा की जगंदबा कालाेनी में आराेपित आशू रावत काे पकड़ने के लिए पहुंचे थे। 

पुलिस ने आराेपित काे गिरफ्तार भी कर लिया था, लेकिन इसी दाैरान उसके साथी वहां पर पहुंच गए और पुलिस टीम काे ही बंधक बनाकर मारपीट शुरू कर दी। जब पुलिस टीम काे बंधक बनाने की खबर डबरा सिटी थाना पुलिस काे लगी ताे तत्काल फाेर्स काे रवाना किया गया। पुलिस ने आराेपिताें के चंगुल में फंसे पुलिसकर्मियाें काे मुक्त कराने के साथ ही तीन आराेपिताें काे हिरासत में भी ले लिया है। हालांकि आशू रावत काे उसके साथी भगा ले जाने में कामयाब हाे गए।

इस मामले में फरियादी आरक्षक की रिपोर्ट पर सुरेंद्र सिंह, भारत रावत, नितिन, जंडेल, आशू, आशीष और प्रशांत के खिलाफ भादवि की धारा 353, 186, 332, 224, 323, 506, 342, 294, 147 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वर्जन-
पुलिस को बंधक बनाए जाने के मामले को लेकर आरक्षक की रिपोर्ट पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सात लोगों में तीन पकड़ में आ गए हैं, बाकी चार आराेपिताें की तलाश जारी है।
केडी कुशवाह, टीआइ, सिटी थाना


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here