Loading...    
   


GWALIOR: रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला, 24 घंटे बाद भी नहीं हो पायी पहचान - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में बीती रात एक युवक की अज्ञात ट्रेन की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई। शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरपीएफ व डबरा देहात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पीएम के लिए भेजा। मृतक की पहचान के प्रयास पुलिस ने कर दिए है। 

शुक्रवार रात को रामप्रसाद प्रजापति जब रेल ट्रैक पर गश्त कर रहे थे तभी उन्हें डाउन ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला। तत्काल ही रामप्रसाद ने गैंगमैन राजीव रंजन व कंट्रोल को सूचना दी। घटना डबरा स्टेशन से सिंध पुल के पहले की होना बताई जा रही है। कंट्रोल से सूचना मिलते ही आरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन मामला डबरा देहात थाने का था। इसलिए देहात थाने से भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद शव केा पीएम के लिए डैड हाउस भेजा गया और मर्ग कायम कर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने के प्रयास शुरू कर दिए। 

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 35 साल है। मृतक शरीर पर केवल पायजामा पहने हुआ था। तलाशी लेने पर मृतक के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिला है। जिससे उसकी पहचान हो सके। हो सकता है कि मृतक रेल ट्रैक पार करते समस डाउन र्टैक से गुजर रही रट्रेन की चपेट में आ गया हो। 

23 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here