Loading...    
   


मध्यप्रदेश में हुक्का एवं रेव पार्टी पर प्रतिबंध: मुख्यमंत्री का ऐलान - MP NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे प्रदेश में कुकर पार्टी एवं रेव पार्टी पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि पूरे प्रदेश में हुक्का एवं रेव पार्टी नहीं होने दी जाएगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में पत्थरबाजी और मिलावट खोरी भी नहीं होने दी जाएगी। यदि किसी ने ऐसा किया तो मैं उसे बर्बाद कर दूंगा। उसकी बिल्डिंग मकान सब तुड़वा दूंगा।

माफियाओं को बर्बाद कर दूंगा। बिल्डिंग-मकान तुड़वा दूंगा: सीएम शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुंडे, बदमाशों और माफियाओं को एक बार फिर चेताया है। उन्होंने इंदौर में ऐलान किया है, 'पत्थरबाज और मिलावटखोर अब जीवनभर जेल में सड़ेंगे। मेरी सरकार लव जिहाद की तरह इनके खिलाफ भी कड़ा कानून लाने जा रही है। मैं गुंडे, बदमाश और माफिया-मिलावटखोरों को फिर चेता रहा हूं, मध्य प्रदेश छोड़ देना नहीं तो बर्बाद कर दूंगा। बिल्डिंग-मकान तुड़वा दूंगा।'

प्रदेश में कहीं भी हुक्का और रेव पार्टी नहीं होने दी जाएगी: शिवराज सिंह चौहान

सीएम ने नशे के कारोबार पर भी सख्त रुख अपनाया। बोले- 'प्रदेश में कहीं भी हुक्का और रेव पार्टी नहीं होने दी जाएगी। नशे की परंपरा इंदौर में पनपने नहीं दी जाएगी। वहीं, भूमाफियाओं से जमीन लेकर जरूरतमंद परिवारों को पट्टे पर देंगे। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ भी कानून लाऊंगा।' मुख्यमंत्री निरंजनपुर में स्वनिधि संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे।

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here