Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरदार एदल सिंह का बेटा इनामी बदमाश घोषित - MP NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरदार एदल सिंह कंसाना के बेटे को राजस्थान पुलिस ने इनामी बदमाश घोषित कर दिया है। कप्तान सिंह कंसाना उर्फ बंकू का पता बताने वाले को ₹2000 का इनाम देने की घोषणा की गई है। 

धौलपुर के एसपी ने कहा: हमें मुरैना पुलिस से मदद की उम्मीद है

कप्तान सिंह कंसाना पर आरोप है कि उन्होंने राजस्थान पुलिस के दोहा रक्षकों का अपहरण किया और उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। राजस्थान पुलिस कप्तान सिंह कसाना को रेत का अवैध कारोबारी बताती है। राजस्थान के धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत ने कहा कि हमने मुरैना पुलिस को वारंट और इनाम के बारे में जानकारी दे दी है। उनसे मदद की उम्मीद है। 

एदल सिंह के बेटे कप्तान सिंह के खिलाफ प्रकरण का विवरण

शिकायत के मुताबिक बंकू कंसाना के ट्रक रेत की अवैध खुदाई और ढुलाई कर रहे थे। ये ट्रक धौलपुर के रास्ते जा रहे थे। ट्रकों को जब सागरपाड़ा थाने के ड्यूटी पर तैनात दो आरक्षकों हरिओम और वियजय पाल ने रोका तो विधायक पुत्र के एक दर्जन गुर्गो ने दोनों आरक्षकों का बाइक सहित अपहरण कर लिया। उसके बाद इनके साथ बुरी तरह मारपीट की और फिर मरणासन्न स्थित में छोड़कर चले गए। 

घायल हालत में दोनों आरक्षक अजीत पुरा गांव पहुंचे और गांव वालों की मदद से अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सम्पर्क साधा। एमपी पुलिस की सूचना पर फिर धौलपुर पुलिस ने दोनों पुलिस वालों को धौलपुर ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया। विधायक के बेटे सहित 14 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here