Loading...    
   


JABALPUR में INDORE का हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा, 2 लड़कियों सहित 7 गिरफ्तार - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर में क्राइम ब्रांच ने बुधवार रात को चार महीने से संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। सागर कॉलोनी में एक मकान पर दबिश देकर पुलिस ने दो युवतियां और सात युवकों को गिरफ्तार किया। सेक्स रैकेट संचालित करने वाला सरगना इंदौर का होटल संचालक है। वह किराए पर मकान लेकर सेक्स रैकेट चला रहा था। उसके खिलाफ लसूड़िया थाने में भी इसी तरह का मामला दर्ज है। पूछताछ में कुछ और खुलासा हो सकता है।     

संजीवनी नगर पुलिस ने बताया कि धनवंतरी नगर की सागर कॉलोनी में ललिता राय के घर में लंबे समय से देह व्यापार की सूचना थी। बुधवार रात को सूचना मिली की ललिता राय के घर में 19 व 22 वर्षीय दो युवतियां और 7 युवक आए हुए हैं। क्राइम ब्रांच टीम के साथ दबिश दी गई तो दोनों युवतियां व दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। संजीवनी नगर थाने में सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए युवकों में गाडरवारा निवासी विक्की उर्फ दीपेंद्र विश्वकर्मा, राधापुरम होशंगाबाद निवासी प्रखर दुबे उर्फ शुभम पंडित, चंसोरिया कम्पाउंड निवासी अभिनय लोधी, पुरानी बस्ती बिलहरी निवासी ऋषभ खरे, बढ़ई मोहल्ला दमोह नाका निवासी अक्षय बर्मन, चुंगीनाका माढ़ोताल निवासी नीलेश पटेल और बधैया मोहल्ला गोहलपुर निवासी अक्षय पटेल हैं। इस रैकेट को प्रखर दुबे और दीपेंद्र विश्वकर्मा मिलकर संचालित कर रहे थे। प्रखर की इंदौर में बांबे अस्पताल के पास शुभ होटल है।

क्राइम ब्रांच की डीएसपी भावना मरावी ने बताया कि प्रखर दुबे उर्फ शुभम पंडित के खिलाफ इंदौर के लसूडिया थाने में भी अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का प्रकरण दर्ज है। इस मामले में वह फरार है। लसूडिया थाने की पुलिस से मालुम चला कि प्रखर दुबे के विरूद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मामला दर्ज है। पांच दिनों से वह जबलपुर में है। युवतियों को बुलाने का काम वहीं करता था। जबकि ग्राहक तलाशने का काम दीपेंद्र का था।गिरफ्त में आई दोनों युवतियों में एक यूपी की बांदा और दूसरी छिंदवाड़ा की रहने वाली है

7 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here