Loading...    
   


JABALPUR: पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, 9 साल पहले लव मैरिज की थी - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के खमरिया थाना क्षेत्र में शराब पीने को लेकर उपजे विवाद पर शिवकुमार द्विवेदी नामक युवक ने मिट्टी का तेल डालकर पत्नी ललिता द्विवेदी को जिंदा जला दिया। शरीर पर आग लगते ही ललिता ने शोर मचाया। जिस पर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, जिन्होने किसी तरह ललिता के शरीर से आग बुझाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फरार हुए आरोपी पति शिवकुमार को तलाश करते हुए घने जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घाना चर्च के पीछे रहने वाले शिवकुमार द्विवेदी ने करीब 9 वर्ष पहल ललिता नामक युवती से प्रेमविवाह किया था। शादी के बाद से दोनों के शराब पीने को लेकर आए दिन विवाद होता रहा।बीती रात शिवकुमार शराब पीकर घर आया और पत्नी ललिता के साथ गाली गलौज करने लगा, जिसपर ललिता ने अपने दोनों बच्चों को कमरे में सुलाया और वह आंगम में चूल्हा जलाने के लिए चली गई। यहां पर भी पति पीछा करते हुए आया और गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। 

पत्नी ललिता ने मारपीट व शराब पीकर आने का विरोध किया तो गुस्साए शिवकुमार ने पास में रखा मिट्टी का तेल ललिता पर उड़ेलकर आग लगा दी। आग लगते ही ललिता चीखते हुए बाहर की ओर भागी, शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। जिन्होने ललिता को आग की लपटों से घिरा देखा तो घबरा गए। किसी तरह ललिता के शरीर से आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने ललिता को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया, मेडिकल अस्पताल में ललिता द्विवेदी की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने शिवकुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी। इस दौरान पता चला कि शिवकुमार परियट की ओर घने जंगल में भागा है, जिसपर पुलिस ने उक्त क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए हिरासत में ले लिया।

13 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here