Loading...    
   


INDORE: नाले में महिला का आधा शव मिला, कमर के ऊपर का हिस्सा गायब - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के मूसाखेड़ी नाले में चल रहे निर्माणाधीन कार्य के दौरान शुक्रवार को महिला का आधा शव मिला है। यहां जेसीबी से नाले की खुदाई चल रही थी, दोपहर करीब दो बजे चैंबर के पाइप में जब जेसीबी ने सफाई शुरू की तो महिला का पैर दिखाई दिया, काम रोककर तुरंत शव को बाहर निकाला गया। जब खुदाई के बाद उसे निकाला गया तो देखा शव आधा ही था। धड़ से ऊपर के हिस्से की तलाश की गई लेकिन नहीं मिला। 

शव एक लाल रंग के कंबल में लिपटा हुआ था। तुरंत परदेशीपुरा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस व अन्य जवानों ने देखा तो शव करीब तीन से छह महीने पुराना बताया जा रहा है। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची। शव किसका है, यह अब तक पता नहीं चल पाया है। कपड़ों के आधार पर उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

परदेशीपुरा थाना टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक क्षेत्र में गुमशुदा महिलाओं व युवतियों की जानकारी निकाली जा रही है। करीब छह महीने पुराने मामलों के आधार पर पुलिस उनकी तलाश करेगी। पुलिस का कहना है कि शव बुरी तरह गल गया है। इससे किसी प्रकार की पहचान कर पाना मुश्किल है। शव पर जो कपड़े मिले हैं, उसके आधार पर ही लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी फिलहाल कोई जानकारी नहीं लगी है। शव को एमवाय भेज दिया है।

22 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here