Loading...    
   


GWALIOR में नए तरीके की लूट, व्यापारी से मोबाइल छीना और PAYTM से 60 हजार निकाल लिए - MP NEWS

ग्वालियर।
एकदम नए तरीके की लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने एक युवक से मोबाइल लूटा और पेटीएम एप की मदद से 60 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए। सवाल यह है कि इसे मोबाइल लूट का मामला कहेंगे या 60 हजार रुपए की लूट का।

वारदात इंदरगंज थाना क्षेत्र के डीडी मॉल की है। लश्कर निवासी 27 वर्षीय राहुल कुसवानी पेशे से व्यवसायी है और अपने पिता के काम में मदद करता है। वह अपने मित्र से मिलने के लिए जय विलास पैलेस गया था, लेकिन दोस्त व्यस्त था तो वह डीडी मॉल पहुंचा और यहां पर तीन युवकों ने उसका मोबाइल तथा सोने की चेन छीन ली। इसके बाद युवकों ने उसका पासवर्ड पूछा और खाते से साठ हजार रुपए लेकर चले गए।

वारदात के बाद राहुल ने अपने पिता तथा अन्य परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने के बाद राहुल ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी इंदरगंज शैलेन्द्र भार्गव, सीएसपी नागेन्द्र सिंह तथा एएसपी सत्येन्द्र सिंह तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एवं जांच शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज तो कुछ और ही बता रहे हैं

पुलिस ने जब वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो पता चला कि युवक मॉल में मुख्य दरवाजे से अंदर ना जाकर पीछे के रास्ते दूसरी मंजिल पर पहुंचा था और युवकों के साथ ही नीचे आया था। राहुल से पहले तीनों युवक निकले और उसके बाद राहुल अपनी बाइक लेकर चला गया।

पुलिस ने जब राहुल का मोबाइल चेक किया तो पता चला कि उसमें ट्रांजेक्शन के सभी मैसेज डिलिट हैं। राहुल का कहना है कि मैसेज ट्रांजेक्शन करनेवाले युवक डिलिट कर गए है। अब पुलिस बैंक ओपन होने का इंतजार कर रही है। जिससे पता चल सके कि किस खाते में पैसे ट्रांसफर हुए हैं। वहीं फुटेज के आधार पर संदेही युवकों की तलाश की जा रही है।

27 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here