Loading...    
   


कोविड में क्वारेन्टाइन सेंटर बने होटलों में सन्नाटा, यात्री ठहरने को तैयार नहीं - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
कोविड-19 के पीक संक्रमण काल कोरोना कहर में ग्वालियर के जिन होटल संचालकों ने अपने होटलों को क्वारेंन्टाइन सेंटर बना लिया था, उन होटलों में अब आम ग्राहक आने जाने से बच रहे हैं। आज कोरोना कहर जरूर कम हो गया है, लेकिन होटल में विभिन्न पार्टियों के लिये आने जाने वाले, लंच डिनर के लिये आने जाने वाले लोग इन होटलों से दूरिया बनाये हुये हैं, जिसके कारण इन होटलों में आज भी सन्नाटे की स्थिति बिखरी है।

स्टेशन पर बने होटल सहित बस स्टेंड, गोला का मंदिर, पडाव पर बने इन होटलों में सन्नाटा पसरा है। यहां मांगलिक कार्यो के आयोजन से भी लोग बच रहे हैं। लोगों को डर है कि यहां कोरोना संक्रमित लोग क्वारेन्टाइन हुये थे, जिस कारण वह दूरियां बनाये हुये हैं। यहां होटल स्टाफ भी डर के मारे काम पर नहीं लौट रहा है।

ज्ञातव्य है कि कोरोना संक्रमण काल में जब यह होटल बंद थे तो इनके संचालकों ने मोटे मुनाफे के लालच में कुछ चिकित्सकों को इन्हें किराये पर दे दिया था, जहां डाक्टरों ने क्वारेन्टाइन सेंटर बनाकर कोरोना संक्रमितों को रखकर जमकर उगाही की थी। अब कोरोना असर कम होने पर क्वारेंन्टाइन सेंटर बने इन होटलों ने सामान्य ग्राहकी के लिये अपने होटल खोल दिये थे, लेकिन अब आम ग्राहक इन होटलों से दूरियां बनाने लगा है।

27 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here