Loading...    
   


GWALIOR में नवदीप ट्रैवल्स की दो बसे जलाई - MP NEWS

ग्वालियर
। शनिवार की शाम सड़क पर खड़ी नवदीप ट्रैवल्स की दो बसों को जला दिया गया। जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचती दोनों बसें पूरी तरह से राख हो चुकी थी। पुलिस के लिए इन्वेस्टिगेशन का विषय है कि दोनों बसों को किसी राह चलते बदमाश ने आग लगाई है, नवदीप ट्रैवल्स के दुश्मनों ने लगाई है या फिर किसी और कारण से दोनों बसों को जला दिया गया है।

तीन बसें खड़ी थीं, सिर्फ दो में ही आग लगाई

नवदीप टूर एंड ट्रैवल्स की कुछ बसें कंपू स्थित टोंटा की बजरिया में भी खड़ी होती हैं। रात को ये बसें शहर से अलग-अलग शहरों के लिए निकलती हैं। दिन में यह सड़कों पर खड़ी रहती हैं। शनिवार शाम टोंटा की बजरिया में तीन बसें खड़ी थीं। दो बसें पास व एक कुछ दूरी पर खड़ी थी। शाम 5 बजे एक बस में अचानक आग लग गई। चंद मिनट में आग ने पास खड़ी दूसरी बस को भी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते दोनों बसें जल गईं। स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल दस्ते को मामले की सूचना दी थी। जिस पर तीन फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बसें खाक हो चुकी थीं।

नशेड़ियों ने लगाई आग: बस मालिक का दावा

दमकल दस्ते का मानना है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है, लेकिन बस मालिक प्रताप सिंह का कहना है, यह आग लगाई गई है। उनका कहना है कि आसपास के बच्चे और कुछ नशेड़ी भी दिन भर बसों में बैठे रहते हैं। कई बार उन्हें भगाना पड़ता है। उन्होंने ही बसों में आग लगाई है। बस मालिक ने कंपू थाना में भी मामले की शिकायत की है। उन्होंने 50 लाख रुपए नुकसान की बात कही है।

बस में ब्लास्ट के डर से इलाके में दहशत

बस जब जल रही थीं, तो धमाका भी हुआ। इसके बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोग आग बुझाने के बदले दूर जाकर छिप गए। लोगों को लगा कि बस का इंजन फट गया है। कोई पास भी जाने का प्रयास करता, तो उसे लोग वहां जाने नहीं दे रहे थे।

9 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here