GWALIOR के छात्र की धौलपुर एक्सीडेंट में मौत, रेलवे की परीक्षा देने जयपुर गया था - MP NEWS

ग्वालियर।
धौलपुर में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार स्लीपर कोच बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बस सवार ग्वालियर के रहने वाले एक युवक स्वप्निल कौशिक की मौत हो गई। वह परीक्षा देकर जयपुर से लौट रहा था। जबकि ट्रक ड्राइवर और खलासी समेत 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया। कुछ घायलों की हालत गंभीर हैं, जिन्हें हायर सेंटर रैफर किया गया। स्लीपर कोच बस जयपुर से ग्वालियर आ रही थी।

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह 5 बजे धौलपुर के पंचगांव में हुआ। हाइवे पर डिवाइडर नहीं हैं। बस जयपुर से ग्वालियर आ रही थी, जबकि ट्रक जयपुर की तरफ जा रहा था। हाइवे पर दोनों की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक सडक़ किनारे पलट गया। वहीं, बस का भी अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

ग्वालियर आ रही प्राइवेट स्लीपर बस में करीब 35 सवारियां थीं। हादसे के वक्त ज्यादातर सवारियां नींद में थी। ऐसे में टक्कर के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। यात्री एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने बस के शीशे तोडक़र घायलों को बाहर निकाला।

रेलवे की परीक्षा देने जयपुर आया था, रास्ते में मौत

हादसे में ग्वालियर के रहने वाले युवक स्वप्निल कौशिक की मौत हो गई। वह जयपुर में रेलवे की परीक्षा देने गया था। लौटते वक्त हादसे में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्वप्निल के सिर में चोट लगी, जिस कारण उसकी मौत हो गई।

हादसे के बाद हाइवे पर जाम, क्रेन से हटाए वाहन

हादसे की सूचना पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पंचगांव चौकी प्रभारी कुंज बिहारी शर्मा ने बताया कि दोनों वाहनों को क्रेन बुलाकर सडक़ से हटाया गया। इसके बाद जाम खुला।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !